Sunday 10 December 2017

Smfishertransform3 सूचक दुनिया भर में निवेश करें


16-12-2018, 12:54 प्रधानमंत्री एजेंट, सूचक के लिए धन्यवाद..मैं अच्छा दिखता हूं, फिर भी मैं यह पूछने जा रहा हूं कि क्या यह पेंशन है और मैं इसे पूछता हूं क्योंकि मैं यह स्थापित करने में संघर्ष करता हूं कि कुछ भारतीयों को दोबारा रंगना होगा या नहीं। उदाहरण के लिए, मैं बैकटेस्टिंग करने में सक्षम हूं, इंडी को महान होने के लिए दिखाता है और फिर भी जब मैं वास्तविक समय में इसका इस्तेमाल करता हूं तो यह अलग दिखता है और मैंने कुछ भारतीयों की कोशिश भी की है कि लोग कहते हैं कि वे फिर से रंगना नहीं करते हैं और लगता है कि वे क्या चाहते हैं, किसी भी मदद के लिए शुक्रिया 16-12-2018, 03:18 एजेंट, सूचक के लिए धन्यवाद..मुझे अच्छा लग रहा है लेकिन मैं यह पूछने जा रहा हूं कि क्या यह पेंशन और मैं यह पूछूंगा क्योंकि मैं यह तय करने में संघर्ष कर रहा हूं कि क्या कुछ भारतीयों को दोबारा रंग देना है या नहीं। उदाहरण के लिए, मैं बैकटेस्टिंग करने में सक्षम हूं, इंडी को महान होने के लिए दिखाता है और फिर भी जब मैं वास्तविक समय में इसका इस्तेमाल करता हूं तो यह अलग दिखता है और मैंने कुछ भारतीयों की कोशिश भी की है कि लोग कहते हैं कि वे फिर से रंगना नहीं करते हैं और लगता है कि वे क्या चाहते हैं, किसी भी मदद के लिए धन्यवाद लेखक ने लिखा है कि संकेतक पूर्णतः बकवास नहीं करता है, इसे दोबारा बनाया जाता है, आप अगले सोमवार को इसे देख सकते हैं। 16-12-2018, 03:39 पूर्वाह्न एजेंट, सूचक के लिए धन्यवाद..मैं अच्छा दिखता हूं, फिर भी मैं यह पूछने जा रहा हूं कि क्या यह दोबारा प्रकाशित होती है और मैं इसे पूछता हूं क्योंकि मैं यह स्थापित करने में संघर्ष कर रहा हूं कि कुछ भारतीयों को दोबारा रंगना होगा या नहीं। उदाहरण के लिए, मैं बैकटेस्टिंग करने में सक्षम हूं, इंडी को महान होने के लिए दिखाता है और फिर भी जब मैं वास्तविक समय में इसका इस्तेमाल करता हूं तो यह अलग दिखता है और मैंने कुछ भारतीयों की कोशिश भी की है कि लोग कहते हैं कि वे फिर से रंगना नहीं करते हैं और लगता है कि वे क्या चाहते हैं, किसी भी मदद के लिए धन्यवाद हैलो डेविडिन, दुर्भाग्यवश मुझे यह कहना है कि यह सूचक बुरी तरह से बदलता है। जब आप इसे चार्ट में लोड करते हैं, लेकिन जब आप अपने चार्ट को ताज़ा करते हैं तो 5 घंटे के बाद चीज़ें पूरी तरह से भिन्न दिखाई देती हैं। पहले यही वजह है कि मैंने इसे पोस्ट नहीं किया था) क्योंकि मैं चाहता हूं कि लोगों को अपना समय बर्बाद करने वाले संकेतकों के परीक्षण के लिए बर्बाद न करें। सादर। 16-12-2018, 07:49 PM प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद और लड़कों को उत्तर देता है..तो मैं इस समय अपना समय बर्बाद नहीं करता 06-01-2018, 05:46 पूर्वाह्न एक ही सवाल है, क्या यह सूचक पिछली बार फिर से रंग लाता है बस सीआरएलआर को बैकएस्टर को खोलें और स्वयं का पता लगाएं पुनर्निर्माण एक काले और सफेद बात नहीं है, बल्कि डिग्री का मामला है। फ़िशर अपने आप को वर्तमान बार से परे फिर से नहीं पेंट करता है, लेकिन कुछ कार्यान्वयन पिछली सलाखों के लिए एक आदर्श, निष्प्रभनीय डिग्री सटीकता 06-01-2018, 07:46 पूर्वाह्न मेरे लिए, पुनर्रचना सूचक होने के लिए पुनर्व्याख्या करता है, मुझे लगता है कि वर्तमान बार इससे पहले कि वह करीब आना पेंट कर सके लेकिन (उम्मीद है) आखिरी बार या अधिक पिछली बार के लिए कोई नहीं 06-01-2018, 08:19 पूर्वाह्न यह संकेतक smFisherTransform3impr. ex4 पिछले पेंटों को पुन: मुद्रित करता है हैलो इस संकेतक को कभी भी नहीं repaints) 06-01-2018, 12:52 PM मेरे लिए, बिना पट्टी सूचक सूचक, मुझे लगता है कि वर्तमान बार इससे पहले इसे फिर से रंगना लेकिन (उम्मीद है) आखिरी बार या अधिक पिछली बार के लिए कोई नहीं एहसास करें कि एक खुली बार के लिए अवधि का प्रावधान अंतिम बार में है, अंतिम बार नहीं है इसलिए यदि किसी सूचक को किसी निश्चित अवधि में पूरी तरह से संचालन किया गया है, तो इसे पिछले दो सलाखों के पुनर्निर्माण करना चाहिए। तथ्य यह है कि अधिकांश भारतीय केवल अंतिम बार का मूल्यांकन करते हैं, इसका मतलब है कि वे उप-योगी हैं। मेटाट्रेडर नमूने के एक भारित सेट का नमूना कर सकता है और इससे बहुत चिकनी घटता है। मेटाट्रेडर समर्थन के बिना हम अंतर्निहित डेटा के अस्थायी विरूपण के कारण इन दांतेदार वाइप्सव्स को देखना जारी रखेंगे। द्वारा संचालित vBulletinreg संस्करण 4.2.3 कॉपीराइट प्रतिलिपि 2017 vBulletin सॉल्यूशंस, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित। फ्री डाउनलोड फिशर मेटाट्रेडर संकेतक फिशर मेटाट्रेडर संकेतक वास्तव में आसान हिस्टोग्राम संकेतक हो सकता है जो संकेत घटनाओं में बदलाव के साथ साथ घटना में ताकत के साथ मार्गदर्शन दर्ज करेगा। यह doesn8217t it8217s कूपन के साथ किसी भी तरह की सामान्य MT4MT5 संकेतक काम करते हैं। फिशर के पहलुओं को आठ मिनटों की कार वित्त गणना, पुराने चक्रों में न्यूनतम राशि की कीमतों के साथ इष्टतम से संबंधित है, अधिकतम जमींदारी कीमतों के साथ अप-टू-डेट शुल्क से संबंधित आपके संगठनों के लिए कुछ परिष्कृत गणित अवधारणाओं के कार वित्त गणनाओं को डालना। उस सूचक MT5 के साथ उन MT4 के साथ मिलकर पहुंच योग्य है। यह एक 8220repainting8221 संकेतक हो सकता है, इस विचार में, पुराने पानी के छेद को देखते हुए, पुराने पानी के छेद का पुनर्गणना हो सकता है। मुफ़्त फ़ीडबैक वेरिएबल्स के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें: अवधि (डिफ़ॉल्ट 10) जो समय के साथ होती है, जो न्यूनतम राशि के साथ एक साथ अधिक से अधिक का विश्लेषण करने में मदद करता है। ऊपरी यह लाभ है कि एक छोटी राशि की नकली घटनाएं संकेत दिखाई देती हैं, फिर भी निम्न संकेतक लांग हैं। ग्राफ़ या चार्ट केस से संबंधित ताकि आप देख सकें कि ऊपर की घटनाओं को आम तौर पर प्राकृतिक हिस्टोग्राम के निशान के साथ घोषित किया जाता है, हालांकि डाउनहिल डेवलपमेंट्स को आम तौर पर हरा वर्गों के साथ घोषित किया जाता है। इस विशेष संकेतक से निपटने की प्रक्रिया घटना में लंबे समय तक बंद सेट के साथ आप तंग अल्पावधि पदोन्नति कर सकते हैं लाइन 8217 रंग प्राकृतिक से मदद करने के लिए हरे से भिन्न होते हैं आप घटनाओं में शॉर्ट-टर्म सेट अप के साथ कड़ी मेहनत कर सकते हैं, लाइन 8217 प्राकृतिक से भिन्न है और हरे रंग की मदद करता है डिफ़ॉल्ट अवधि पर्यावरण (10) के साथ यह अंततः वास्तव में EURUSD H1 ग्राफ या चार्ट के साथ पर्याप्त था। एहलर फ़िशर रूपांतरण के लिए अन्य लोग एमटीएफ फिशर इंडिकेटर स्मफ़िशर संकेतक smfishertransform3 सूचक पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment