Thursday 28 December 2017

शहरी विदेशी मुद्रा इंद्रधनुष सूचक


एमटी 4 संकेतक पर ब्लू रेनबो एमए इंडिकेटर स्थापित करने के लिए कैसे अपने चार्ट की व्याख्या या यह दर्शाते हैं कि वे क्या प्रतिनिधित्व करते हैं, यह आसान बनाते हैं। हमारे द्वारा उपयोग किए जाने वाले संकेतकों में से एक ब्लू रेनबो एमए इंडिकेटर है। नीचे आपको एमटी 4 पर ब्लू रेनबो एमए इंडिकेटर स्थापित करने के बारे में एक संक्षिप्त विवरण मिल जाएगा। यह निम्नलिखित रणनीतियों के लिए, एमटी 4 पर विदेशी मुद्रा रुझान रेखा संकेतक को स्थापित करने का एक ट्यूटोरियल है: - शहरी टावर्स स्लैपिंग फॉरेक्स स्ट्रैटेजी कैसे स्थापित करें ब्लू रेनबो एमए इंडिकेटर कदम से कदम ब्लू रेनबो एमए डाउनलोड करें, यहां क्लिक करें ब्लू रेनबो एमए इंडिकेटर फ़ाइल का पता लगाएँ और फाइल कॉपी करें (प्रतिलिपि को राइट-क्लिक करें या इसे चुनें और अपने कीबोर्ड पर CTRLC दबाएं) यदि आपने इसे डाउनलोड किया है, तो यह आपके डाउनलोड फ़ोल्डर में सबसे अधिक होगा। एमटी 4 में डेटा फ़ोल्डर खोलें एक विंडो खुल जाएगी। इस विंडो में MQL4 फ़ोल्डर खोलें संकेतक फ़ोल्डर खोलें प्रतिलिपि बनाई गई फ़ाइल (फाइलें) को इस फ़ोल्डर में चिपकाएं (पेस्ट पर राइट-क्लिक करें या इसे चुनें और अपने कीबोर्ड पर CTRLv दबाएं)। एमटी 4 को बंद करें और इसे फिर से खोलें (सॉफ्टवेअर्स लाइब्रेरी में सूचक को लोड करने के लिए आवश्यक है)। एक बार खुलने पर क्लिक करें- जीटी संकेतक - जीटी कस्टम और ब्लू रेनबो एमए इंडिकेटर चुनें जो आपने अभी स्थापित किया था। एक विंडो पॉप अप होगी ठीक क्लिक करें आपका सूचक अब आपके चार्ट पर दिखाई देगा। शहरी फ़ायरफ़ॉक्स - अपने व्यापार के प्रति सचेत रहें इस पाठ की तरह कृपया इसे साझा करें कृपया इस ब्लॉग को साझा करें और मेरे सभी वीडियो विज्ञापन-मुक्त और प्रायोजक-निशुल्क केवल इसलिए रख सकते हैं क्योंकि आप अपना काम साझा करते हैं कृपया शेयर करें या मेरे यूट्यूब चैनल का भी हिस्सा लें। : इस साइन इन में आपको 281 पदों को जीतना होगा हाय सब लोग, मैं इंद्रधनुष व्यापार के बारे में इस मंच पर कुछ पदों पर टकराया और कुछ भी स्पष्ट नहीं था कि यह कैसे व्यापार करें, इसलिए मैंने अपनी प्रणाली शुरू की। मैं इसे विकसित करने की शुरुआत में ही हूं और मैं इस आशा को आगे बढ़ाता हूं कि दूसरों ने इसमें योगदान दिया और ओपन सोर्स होगा, इसलिए अच्छे विचारों को शामिल किया जाएगा और परीक्षण किया जाएगा और हमारे पास एक अच्छी ठोस प्रणाली होगी। कुछ सॉफ्टवेयर विकसित किए जाते हैं जैसे और कई उत्पादों का परिणाम बहुत अच्छा होता है यानी ओपनसोलारिस लिनक्स। फ़ायरफ़ॉक्स। मैं अब तक बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त कर रहा हूं और मैं उन्हें पोस्ट करना शुरू कर रहा हूं। यहां यह व्यवस्था है कि अभी तक सिस्टम 1. एमबीए इंद्रधनुष के साथ यूरो 1 मिनट का चार्ट 2. डब्लूएमए (12) और एक प्रवृत्ति लाइन के साथ यूरो 5 मिनट का चार्ट 3. व्यापार (अच्छा अस्थिरता) का सबसे अच्छा समय निर्धारित करें। समाचार समय पर व्यापार न करें खबर के बाद 10-15 मिनट प्रतीक्षा करें। 4. 5 मिनट की प्रवृत्ति (यानी ट्रेंड लाइन अप एम्प हाई हाइज एम्प उच्च चढ़ाव एम्प की कीमत रिट्रेक्ट्स निर्धारित करें और फिर डब्लमीएमए (12) रुझान के ऊपर पहली शिखर (प्रतिरोध) amp कीमत गुजरता है) 5. 1 मिनट की चार्ट कीमत पर ( पतली सफेद लाइन) एमए 6 में चला जाता है। 5 मिनट की प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार करें, जब कीमत आपके एसीटीटी में हर 500 में 1 मिनी लॉट के साथ लाल से वापस आती है। और SL20, टीपी 10 यह एक 4 जोखिम है क्योंकि सिस्टम में 80 से अधिक जीत हैं। 7. वापस बैठो और आराम करो। 5 min. tpl एलटी 1 KB 10,573 डाउनलोड धन ही धन का एक हिस्सा है Q. जून 2008 में शामिल हुए: इस साइन इन में आप 281 पदों पर विजय प्राप्त करेंगे I आज भी जीबीपी का कारोबार किया, साथ ही 3 जीत 0 नुकसान। यह यूरो और जीबीपी दोनों पर बाद में एक और संकेत था, लेकिन मैंने इसे नहीं लिया। मैं कुछ और के साथ व्यस्त था आज के लिए परिणाम: 6 जीत wins0, 50 pips, 12 acct पर लाभ। 1,200। मुझे लगता है कि व्यापार के दो घंटे के लिए बुरा नहीं है अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 15 पिप्स का लाभ 10 पिप्स से बेहतर हो सकता है, लेकिन क्या आपको लगता है कि यह लाभ संभव होगा, मैं इसके बारे में सोच रहा था, और भी ज्यादा। कि जोखिम वाले अनुपात 2: 1 से बेहतर होगा परीक्षण किया जाना है यदि लोग अलग-अलग जोड़े पर अलग एसएल टीपी का प्रयास करने के लिए तैयार होंगे और इसे वापस पोस्ट करेंगे तो यह बहुत अच्छा होगा। इसके अलावा प्रत्येक बाजार अलग है, सीमा अलग है शुरू में मैंने इस प्रणाली को स्कैल्पिंग के लिए शुरू किया था, लेकिन मुझे लगता है कि इसे दूसरे सिस्टम में विकसित किया जा सकता है जो ट्रेंडिंग स्टॉप या स्टॉप स्टॉप और कुछ अन्य तरीकों से बाहर निकलता है। धन धन का केवल एक हिस्सा है Q.

No comments:

Post a Comment